1, 2, या 4 अंक के स्वामी वाला व्यक्ति बनेगा भारता का अगला राष्ट्रपति
Featured

08 June 2017
Author :  

देश में राष्ट्रपति चुनाव होने को हैं। संसदीय गलियारे में तो सरगर्मी है ही कि देश का अगला राष्ट्रपति कौन होगा बल्कि देश भी यह जानने के लिये उत्सुक है। इस बीच समाचारों में होने वाले राष्ट्रपति के नाम उभर कर आ रहे हैं जिनमें एनडीए के उम्मीदवार लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, सुमित्रा महाजन, सुषमा स्वराज, द्रोपदी मुर्मु के नाम शामिल हैं। आइये जानते हैं प्रसिद्ध अंक ज्योतिष डॉ सुनील मग्गो से कि इन नामो में से कौन देश के प्रथम पद पर आसीन हो सकता है।

प्रश्न: एनडीए की तरफ से देश के अगले राष्ट्रपति के लिये काफी सारे नाम हैं इनमे आपके अंक ज्योतिष के अनुसार सबसे प्रबल दावेदार कौन हैं?

डॉ सुनील मग्गो: अंक गणना के हिसाब से देंखे तो इनमे से कोई भी मुझे राष्ट्रपति पद पर पहुंचते हुए नही दिखाई दे रहे है।

प्रश्न: आडवाणी जी तो सबसे ज्यादा चर्चा में हैं और बीजेपी के फाउंडर सदस्यो में से एक हैं, क्या वो भी अगले राष्ट्रपति हो सकते हैं।

डॉ सुनील मग्गो: आडवाणी जी पीएम इन वेटिंग हैं और अब वो प्रेसीडेंट इन वेटिंग हो जाएंगे। दरअसल ये उनके सितारे बता रहे हैं कि अब उनका राजनीतिक करियर समाप्ति की ओर है। ऐसा मैं देख पा रहा हूं उनका अंक आठ है और जन्म मंगलवार के दिन हुआ था। ये संयोग व्यक्ति को डाउन कर देता है। अब उनका राजनीतिक जीवन समाप्त ही है।

प्रश्न:तो आपकी गणना के अनुसार कौन हो सकते हैं देश के राष्ट्रपति?

अंक गणना कहती है कि अबकी बार भारत के सर्वोच्च पद पर आसीन होने के लिये तीन योग प्रबल हैं। पहला, जिनका जन्म रविवार को हुआ हुआ हो और उनका अंक 2 हो, दूसरा जिनका जन्म सोमवार को हुआ हो और उनका अंक 1 हो। इन तीन संयोग वाले व्यक्ति में से ही देश का अगला राष्ट्रपति होगा।

प्रश्न: ये व्यक्ति कौन हो सकते हैं।

डॉ सुनील मग्गो:ये हम राष्ट्रपति उम्मीदवारों के नाम घोषित होने के बाद अधिक स्पष्ट तरीके से कह सकेंगे।

359 Views
Super User
Login to post comments
Top
We use cookies to improve our website. By continuing to use this website, you are giving consent to cookies being used. More details…